रविवार, 2 जुलाई 2023

मोदीजी का जलवा

👌🏼👌🏼👍🏼🙏🏼🙏🏼 *नरेंद्र मोदी पर नारायण मूर्ति।* *मैं यह नहीं कहता कि मोदी सबसे अच्छे पीएम हैं, लेकिन यह पहली बार है, मैंने 15 अगस्त को पीएम के भाषण के अलावा अन्य देखा।* *मैं यह नहीं कहता कि मोदी सबसे अच्छे हैं, लेकिन यह पहली बार है जब मुझे पता चला है कि मेरा देश भारत के बाहर इतनी अच्छी तरह से पहचाना जाता है।* *मैं यह नहीं कहता कि मोदी सबसे अच्छे प्रधानमंत्री हैं, लेकिन यह पहली बार है जब 20,000 भारतीय किसी राजनेता के भाषण के लिए किसी विदेशी भूमि पर एकत्रित हुए हैं।* *मैं नहीं कहता कि मोदी सर्वश्रेष्ठ हैं लेकिन पहली बार अमरीका की संसद में 46 मिनट के शानदार भाषण में पी.एम. भारत को 9 बार स्टैंडिंग ओवेशन मिला, 27 बार स्नेहपूर्ण तालियाँ मिलीं, जिनमें से पहली ताली 3 मिनट और 40 सेकंड तक चली, जो संयुक्त राज्य अमेरिका के इतिहास में पहली बार है।* *मैं यह नहीं कहता कि मोदी सबसे अच्छे पीएम हैं, लेकिन यह पहली बार है जब हर एनआरआई को उन पर गर्व है।* *मैं यह नहीं कहता कि मोदी सबसे अच्छे पीएम हैं, लेकिन यह पहली बार है जब 80 देश किसी भारतीय पीएम को सुन रहे हैं।* *मैं यह नहीं कहता कि मोदी सबसे अच्छे प्रधानमंत्री हैं, लेकिन यह पहली बार है जब पाकिस्तान पूरी तरह बेनकाब हो गया है और चीन बेखबर है।* *मैं यह नहीं कहता कि मोदी सबसे अच्छे प्रधानमंत्री हैं, लेकिन यह पहली बार है जब अमरीका को पता चला है कि अगर उन्हें महाशक्ति के रूप में बने रहने की जरूरत है तो उन्हें भारतीय समर्थन की जरूरत है।* *मैं यह नहीं कहता कि मोदी सबसे अच्छे प्रधानमंत्री हैं, लेकिन यह पहली बार है, जब अमरीका के राष्ट्रपति को यह एहसास हुआ है कि वह सबसे प्रसिद्ध राजनेता नहीं हैं।* *मैं यह नहीं कहता कि मोदी सबसे अच्छे पीएम हैं, लेकिन यह पहली बार है जब भारत एक अग्रणी देश के रूप में अच्छी तरह से पहचाना जाता है।* *मैं यह नहीं कहता कि मोदी सबसे अच्छे पीएम हैं, लेकिन यह पहली बार है, दुनिया जानती है कि हम दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र क्यों हैं।* *मैं यह नहीं कहता कि मोदी सबसे अच्छे पीएम हैं, लेकिन यह पहली बार है जब मुझे पता चला है कि मैं एक प्राउड इंडियन हूं !!....*

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें