सोमवार, 23 मार्च 2020

पॉलिटिकल पेट्रोल * https://www.facebook.com/politicalpetrol?ref=hl
March 23, 2020 • सुनील जैन राना • https://politicalpetrol.page/
आज सोमवार २३ मार्च  को कोरोना लॉक डाउन के कारण समाचार पत्र समय से उपलब्ध नहीं हो पाया है। ज्योँ ही सुहलियत मिलेगी प्रकाशित किया जायेगा। वैसे सहारनपुर -२४७००१ (उत्तर प्रदेश )भारत में कल २२ मार्च २०२० को मोदीजी द्वारा घोषित जनता कर्फ़्यू पूर्णतः सफल रहा। सायं पांच बजे नगर के अधिकांश क्षेत्रों में जनता द्वारा कोरोना से बचाव में लगे सभी डॉक्टरों ,पुलिसकर्मियों ,सेना के जवानों ,प्रशाशन के अधिकारियों ,नागरिक संगठनों ,पत्रकार बंधुओ के साहस -जज़्बे को सलाम करते हुए तमाम जनता ने करतल ध्वनि -धार्मिक ध्वनि -बर्तन ध्वनि कर उन सबका अभिनंदन किया।
भारत में कोरोना दूसरे स्टेज से आगे न बढ़े इसके लिये सरकारी -गैर सरकारी स्तर पर हम सभी को सहयोग करना ही चाहिये। बताया जाता है की कोरोना की तीसरी स्टेज और उसके बाद की स्तिथी बहुत भयावह है। चीन -इटली जैसे विकसित देशों में भी इसके बचाव के सभी साधन नाकाफ़ी रहे हैं। भारत में कोरोना इससे ज्यादा न फैले इसके लिये सावधानी में ही सुरक्षा है।
सावधानी हटी -दुर्घटना घटी यह कहावत हकीकत में न बदले इसके लिए हम सभी को कोरोना से बचाव के सभी उपाय करते हुए घरों में ही रहना चाहिए। कोरोना का कर्मचक्र को तोड़ने का सबसे कारगर यही उपाय है की इसको आगे फैलने से रोका जाए। सरकारी अनुदेशों का पालन करते हुए आपस में भी सहयोग करें। *सुनील जैन राना *

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सोना